वेबसाइट की Theme से Header Arrow कैसे हटाये | Remove Header Arrow From Website

आज के टाइम में इंडिया में काफी सरे Blogger और Web Developer है. सभी लोग अपना कम बखूबी करते है. और साथ ही Quality Content भी Provide करते है. सभी Content Creator अलग अलग Platform इस्तेमाल करता है. जैसे Blogger, WordPress और इसके साथ कही सारे ओर भी Platform है. आज का यह आर्टिकल Blogger में Content Create करते है उन लोगो के लिए है.

Join Our Telegram

WhatsApp Group (Join Now) Join Now

Table of Contents

बहोत सारे Blogger अपनी Website में Free Template का इस्तेमाल करते है. और इस फ्री के Template में कही बार काफी साडी दिक्कते आती है. आज में आपको एसी ही एक Problem के बारे में बताने वाला हु. आज जो में बताने वाला हु उस Problem को मेने कूद Face किया है. कही सारे Blogger को ये दिक्कत जरुर आई होगी. 

वेबसाइट की Theme से Header Arrow कैसे हटाये  | Remove Header Arrow From Website

जब आप Blogger में Website बनाते है तो आपको वेबसाइट के Header में एक Arrow आ जाता है. उस error के बारे में बताने वाले है. अगर आपको भी इस तरह का error आता है तो आप इस आर्टिकल में जानेंगे की उसे कैसे ठीक करे. निचे आपको एक कोड मिलेगा. आपको वो कोड़े अपनी Theme में ढूँढना है. निचे में आपको इसे कैसे करना है उसके बारे में बताने वाला हु. (How To Remove Arrow From Website)

वेबसाइट की Theme से Header Arrow कैसे हटाये | Remove Header Arrow From Website

ऊपर दिए गए Image में जैसे आपको देख रहा है वैसा error अगर आपको आ रहा है तो आप निचे दिए गए कोड को अपने Theme से हटा लीजिये. निचे आपको एक विडियो मिलेगा उस Video में आपको इस कोड़े को अपनी Theme से कैसे हटाये उसके बारे में बताया गया है. Remove Website Error Code.

 

Internet पर आपको इस error का Solution नहीं मिलेगा. आज में आपको इस आर्टिकल में सारी इन्फॉर्मेशन देने वाला हु.

अगर आप इस तरह की error अपनी Website में Face कर रहे हो तो आप इसे कैसे ठीक करेंगे उसके बारेमे निचे आपको बताया गया है.

कही बार इस तरह का error Theme को लगाने के बाद तुरंत नहीं आता, लेकिन कुछ टाइम के बाद या फिर Adsense के लिए जब आप Apply करते है तब इस तरह का error आपको मिलेगा. 

निचे दो Code दिया गया है उस कोड़ को आपने अपनी Theme मे से हटा ना है. वो Code Theme में कहा होगा वो आपको निचे दिए गए Video में बताया गया है. आप उस विडियो को पूरा जरुर देखे. In this video you can know how to Remove this type Code.

 

First Code:

  • <!–

Second Code:

  •  –></head>

 

Remove Arrow From this Code

Leave a Comment